Uncategorized

ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं रही दंगल की छोटी ‘बबीता फोगाट,’ आमिर खान की को-स्टार ने 19 साल में तोड़ा दम

 

मुंबई:(जीशान मलिक) फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया। सुहानी केवल 19 साल की ही थीं। ऐसे में इतनी कम उम्र में निधन होने से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हर कोई सुहानी के निधन की वजह जानने को बेताब है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था, उनके पैर में इस एक्सीडेंट के बाद फ्रैक्चर हो गया था। फ्रैक्चर होने के बाद सुहानी कुछ दवाएं ले रही थीं। मगर लंबे समय तक दवा खाने के चलते उनके शरीर में लिक्विड जमा हो गया। इसी के चलते सुहानी का इलाज भी दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था।

आपको बताते चले कि सुहानी भटनागर एक्सीडेंट के बाद जो दवाएं ले रही थीं उनका इस कदर सुहानी के शरीर पर साइड इफेक्ट हुआ कि उनके शरीर में धीरे-धीरे तरल जमा होने लगा था। इसके चलते एक्ट्रेस का निधन हो गया।

सुहानी के निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सबको सदमा लग गया है। किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि इतनी कम उम्र में सुहानी ने आखिर कैसे दुनिया छोड़ दी। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button