उत्तराखंड

हल्द्वानी: क्षेत्र के बंद घरो से जेवरात चोरी! आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट -मुकेश कुमार – हल्द्वानी – हल्द्वानी में आज पुलिस द्वारा पिछले दिनों मुखानी क्षेत्र में बंद घरो में हुई चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। एसपी सिटी हल्द्वानी हरबन्स सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखानी क्षेत्र में कुछ दिनों पहले चोरी की घटनाये हुई थी। जिसमे चोरो द्वारा क्षेत्र के बंद घरो से जेवरात चोरी कर लिए गए थे।

घटना के बाद पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही थी। जिसमे पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर आरोपी रियाज़ निवासी हिदायतनगर लखीमपुर खीरी को पंचायतघर तिराहे के पास से चोरी किये गए माल के साथ गिरफ्तार किया। वही इस मामले में आरोपी एहसान निवासी मोहल्ला आज़ाद नगर तम्बौरखास जिला सीतापुर और आसिम निवासी ग्राम भदेवा थानगांव जिला सीतापुर को 27 मार्च को गिरफ्तार किया जा चूका है।

पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त 4 में से 3 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चूका है और 1 आरोपी आमीर अभी फरार चल रहा है। एसपी सिटी हल्द्वानी हरबन्स सिंह ने बताया की रियाज़ के शातिर किस्म का अपराधी है। उसके विरुद्ध उत्तरप्रदेश में 6 से अधिक चोरी के मुक़दमे दर्ज हुए है।

 

Related Articles

Back to top button