उत्तराखंडक्राइम

लालकुआं: ट्यूशन से घर जा रही नाबालिक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर उठाया यह बड़ा कदम

Lalkuan: A minor student going home from tuition took this big step after getting fed up with molestation

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट। ट्यूशन से घर को जा रही नाबालिग छात्रा से फब्तियां कसना और छेड़छाड़ करना उस समय यहां वार्ड नंबर 4 निवासी युवक को महंगा पड़ गया जब घर को जा रही युवती उक्त युवक के व्यवहार से तंग आकर कोतवाली पहुंच गई और घटना की तहरीर देकर युवक को हवालात पहुंचा दिया। पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक का चालान कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगाली कॉलोनी निवासी युवती रोजाना ट्यूशन पढ़ने लालकुआं नगर में आती है, जिसे रास्ते में हाथीखाना रोड पर वार्ड नंबर 4 लालकुआं निवासी युवक पवन रोक कर उस पर फब्तियां कसता था, और छेड़छाड़ करता था। शनिवार को भी जैसे ही युवती ट्यूशन से घर की ओर को जा रही थी तभी रास्ते में खड़े उक्त युवक ने नाबालिक को रोककर उस पर फब्तियां कसना और छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

रोज-रोज युवक द्वारा की जा रही हरकतों से तंग आकर नाबालिक घर जाने के बजाय मुड़कर लालकुआं कोतवाली पहुंच गई और घटना की लिखित तहरीर पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग करने लगी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी पवन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक का चालान कर दिया।

Related Articles

Back to top button