Antrashteyअंतरराष्ट्रीय

हमास के आतंकी लीडर ने केरल के लोगों को किया संबोधित, शुरू हो गया बवाल।

हमास के आतंकी लीडर ने केरल के लोगों को किया संबोधित, शुरू हो गया बवाल।

इजरायल और हमास के बीच जंग शुरू हुए दो हफ्ते से अधिक समय हो गया है। वही दूसरी ओर भारत में भी इजरायल के समर्थन और विरोध दोनों में ही लोग खड़े हो गए हैं। इस बीच केरल से एक विवादित मामला सामने आया है, जिसमें आतंकी संगठन हमास के एक नेता खालिद माशेल ने मलप्पुरम में लोगों को वर्चुअली संबोधित किया है। इस मामले को लेकर भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। हमास के नेता खालिद माशेल द्वारा केरल के मलप्पुरम में लोगों को संबोधित किए जाने का मामला तूल पकड़ रहा है।

केरल भाजपा के अध्यक्ष के. सुरेंद्रम ने इस घटना को लेकर राज्य के सीएम पिनाराई विजयन को निशाने पर लिया है। सुरेंद्रम ने पूछा कि मलप्पुरम में सॉलिडेरिटी कार्यक्रम में हमास नेता खालिद मशेल का वर्चुअल संबोधन चिंताजनक है। उन्होंने पूछा कि कहां है सीएम विजयन की पुलिस? सुरेंद्रम ने कहा कि ‘फिलिस्तीन बचाओ’ की आड़ में ये लोग एक आतंकवादी संगठन हमास और उसके नेताओं को ‘योद्धा’ के रूप में महिमामंडित कर रहे हैं। यह अस्वीकार्य है।

बताते चलें कि हमास के आतंकियों द्वारा इजरायल की सीमा में घुस कर किए गए सामूहिक नरसंहार में करीब 1400 इजरायली लोगों की जान गई थी। वहीं, गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हमास-शासित गाजा में इजराइली हमलों में 2900 से अधिक नाबालिगों और 1500 से अधिक महिलाओं समेत 7000 से अधिक फिलिस्तीनी मारे गए हैं।

Related Articles

Back to top button