हरियाणा

इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए ट्रैक्टर से किया स्टंट ट्रैक्टर पलटने से मौत घर में मच गई चीख-पुकार

 

हरियाणा:(जीशान मलिक) सोशल मीडिया के लिए स्टंट कर रील बनाते समय ट्रैक्टर पलटने से युवक की जान चली गई। मामला सोमवार दोपहर का है। गांव कुराड़ निवासी नीशू देशवाल (23) गांव तामशाबाद के पास यमुना तटबंध के अंदर ट्रैक्टर से आगे उठाने का स्टंट कर रहा था। इस दौरान कई युवक रील बना रहे थे।

ट्रैक्टर पलटने के कारण हुई मौत
क्लच ज्यादा छोड़ने के कारण ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ज्यादा उठ गया और पीछे की तरफ पलट गया। ट्रैक्टर पर म्यूजिक सिस्टम लगा होने के कारण नीशू देशवाल (Nishu Deshwal) दब गया।

इससे उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर दुर्घटना का पूरा वीडियो वायरल हो गया। नीशू को सोशल मीडिया पर ट्रैक्टर टोचन के नाम से जाना जाता था। उसके यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर (20) लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह शादीशुदा था और एक छह माह का बेटा भी है।

तीन साल से कर रहा था ट्रैक्टर से स्टंट,,
सोशल मीडिया पर उसके लाखों फॉलोअर्स ने श्रद्धांजलि दी। नीशू देशवाल देशवाल तीन साल से ट्रैक्टर से स्टंट करता आ रहा था। ट्रैक्टर से स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया यू-ट्यूब, फेसबुक व इंस्टाग्राम आदि पर अपलोड करता था। इससे उसकी अच्छी कमाई भी हो रही थी।

ऐसा ही स्टंट वीडियो बनाने के लिए सोमवार को भी नीशू अपना ट्रैक्टर लेकर गांव तामशाबाद के पास यमुना के तटबंध के अंदर पहुंचा। कई वीडियो अपलोड करने के बाद उसने जैसे ही ट्रैक्टर के अगला हिस्सा उठाने का स्टंट किया तो ट्रैक्टर पीछे की तरफ पलट गया।

यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर हैं काफी फॉलोअर्स,,
वीडियो बना रहे साथियों ने शोर मचाया तो आस पास से लोग आए और ट्रैक्टर को किसी तरह सीधा किया, लेकिन तब तक नीशू की मौत हो चुकी थी। नीशू देशवाल ने यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर एचआर पीबी ट्रैक्टर के नाम से पेज बना रखे थे। यू-ट्यूब पर (13) लाख व इंस्टाग्राम पर भी करीब( 7.25) लाख फॉलोअर्स हैं।

Back to top button