दिल्ली

6 लाख बर्गर बिकने की ख़ुशी में कैफ़े दिल्ली हाइट्स करेगा जूसी लूसी चैलेंज की मेजबानी

6 लाख बर्गर बिकने की ख़ुशी में कैफ़े दिल्ली हाइट्स करेगा जूसी लूसी चैलेंज की मेजबानी

नई दिल्ली।  पेसिफिक मॉल में हाल ही में खुला कैफ़े दिल्ली हाइट्स का आउटलेट, अपने प्रमुख 6 लाख जूसी लूसी बर्गर की बिक्री को चिह्नित करने के लिए एक अनोखे उत्सव का आयोजन करने जा रहा है। ग्राहकों के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए, यह कैफ़े अद्वितीय जूसी लुसी चुनौतियों की एक श्रृंखला की मेजबानी करने जा रहा है।

पहली चुनौती, जिसका नाम ‘जूसी लूसी चैलेंज’ है, प्रतिभागियों को बिना किसी अतिरिक्त सहारे के लगातार 120 सेकंड तक अपने सिर के ऊपर सिर्फ एक हाथ से 6 किलो का जूसी लूसी डम्बल पकड़कर अपना धैर्य आजमाने की चुनौती देगी। इस चुनौती में जो कोई भी यह उपलब्धि हासिल करेगा, उसे मुफ्त जूसी लुसी बर्गर से पुरस्कृत किया जाएगा।

इस कैंपेन के तहत दूसरा मुख्य आकर्षण ‘जूसी लूसी कम्पटीशन’ है। इस रोमांचक प्रतियोगिता में 10 से 15 खाने के शौकीन लोगों का एक समूह जूसी लुसी बर्गर खाने की प्रतियोगिता में आमने-सामने होंगे। जो कोई भी अपने जूसी लुसी बर्गर को सबसे जल्दी खा कर खत्म कर देगा, उसे पूरे एक साल तक कैफ़े में मुफ्त जूसी लुसी बर्गर खाने का अवसर मिलेगा।

अभियान के उत्साह को आगे बढ़ाते हुए, देहरादून के प्रमुख सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी जूसी लूसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। उनकी भागीदारी से शहर में इस चैलेंज के बारे में लोगों को जानने को मिलेगा।

कैफे दिल्ली हाइट्स के मालिक विक्रांत बत्रा ने कहा, “हम 6 लाख जूसी लूसी बर्गर परोसने के इस महत्वपूर्ण लक्ष तक पहुंचकर बेहद रोमांचित हैं। हमारे ग्राहक हमारी इस उपलब्धि के केंद्र में रहे हैं, और यह कैंपेन उनके अटूट समर्थन के लिए हमारी सराहना का एक छोटा सा प्रतीक है। हम सभी को इस मौके पर शामिल होने और इस कैंपेन को यादगार बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

Related Articles

Back to top button