उत्तराखंड

देहरादून में गुलदार का आतंक, अब 12 साल के बच्चे पर किया हमला, ‌SSP ने गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश

देहरादून में गुलदार का आतंक, अब 12 साल के बच्चे पर किया हमला, ‌SSP ने गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश

देहरादून : राजपुर क्षेत्र में गुलदार का आतंक जारी है। गुलदार द्वारा बच्चे पर हमला किए जाने की घटना पर एसएसपी देहरादून द्वारा पुलिस को प्रभावित इलाके में पुलिस की गस्त बढ़ाने के निर्देश दिए। पुलिस द्वारा प्रभावित इलाके में सायरन बजाते हुए वाहनों से नियमित रूप स गस्त की जा रही है।

लाउड हेलरो के माध्यम से भी आस- पास के लोगों को सावधानी बरतने के भी निर्देश दिए जा रहे है। पुलिस ने वन विभाग की टीम के साथ भी समन्वय स्थापित करते हुए गुलदार को पकड़ने की कोशिश भी की जा रही है।

आपको बता दें कि आज शाम लगभग 6:00 से 6:30 बजे के बीच, चीड़ों वाली खाला, रिसपाना नदी के जंगल झाड़ी क्षेत्र में गुलदार द्वारा 12 वर्षीय बच्चे निखिल, पुत्र शेर बहादुर पर हमला किया गया, जिसमे उनके सर पर चोट आई, निखिल अपने साथियों के साथ जंगल झाड़ी क्षेत्र में लकड़ियां बीनने गया था, जब ये घटना हुई।
घटना की सूचना पर तत्काल वन विभाग के टीम के साथ स्थानीय पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

राजपुर क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा प्रभावित क्षेत्र में पुलिस की गस्त बढ़ाने के संबंध में थानाध्यक्ष राजपुर को निर्देशित किया गया है, साथ ही वन विभाग के टीम के साथ समन्वय स्थापित करते हुए प्रभावित इलाकों में लोगों को गुलदार के हमले के प्रति सावधान किया जा रहा है।

आपको बता दें कि घायल निखिल को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया बताया जा रहा है कि निखिल बुरी तरह से घायल हुआ था। इसके बाद उसे 108 एंबुलेंस के जरिए दून अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय निवासियों ने बताया कि उनके सामने ही गुलदार ने निखिल पर हमला किया।

दून अस्पताल के मुख्य PRO महेंद्र भंडारी ने बताया कि निखिल का सीटी स्कैन कराया गया और उसकी मरहम पट्टी कर उसे वार्ड में भर्ती कर दिया गया है ल। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग और पुलिस पहुंच चुकी है। शहर के बीचो-बीच गुलदार के हमले ने लोगों को खौफ में डाल दिया। है। साथ ही वन विभाग के टीम के साथ समन्वय स्थापित करते हुए प्रभावित इलाकों में लोगों को गुलदार के हमले के प्रति सावधान किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button