उत्तराखंडदेहरादूनफीचर्ड

नॉन स्टॉप वोल्वो बस सेवा शुरू, देहरादून से दिल्ली का सफर मात्र चार घंटे में होगा पूरा

देहरादून: देहरादून से दिल्ली और दिल्ली से देहरादून आने वाले यात्रियों के लिये अच्छी खबर है। यह सफर आप मात्र चार घंटे में पूरा होगा। इसके लिए रोडवेज नॉनस्टॉप वॉल्वो बस सेवा शुरू कर दी है। जी हां, उच्च श्रेणी व कम समय में सफर तय करने वाले यात्रियों की मांग को देखते हुए रोडवेज की ओर से दून से दिल्ली के लिए मंगलवार से नान स्टाप वाल्वो बस सेवा शुरू हो रही है।

रोडवेज के दून मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता का दावा है कि यह बस चार घंटे में दून से दिल्ली की दूरी तय करेगी। सामान्य तौर पर बस में इस सफर के छह से सात घंटे लगते हैं। यह सेवा नान स्टाप रहेगी और रुड़की, मुजफ्फरनगर, मेरठ बाइपास हो एक्सप्रेस वे से दिल्ली आइएसबीटी पहुंचेगी। बस सुबह 11 बजे दून से चलेगी व दोपहर तीन बजे दिल्ली पहुंचेगी। दिल्ली से पांच बजे वापस चलेगी और रात नौ बजे दून पहुंचेगी।

अभी बस का किराया 772 रुपये ही रहेगा, मगर बाद में इसका किराया बढ़ेगा। बताया गया कि अभी एक्सप्रेस वे के टोल बंद हैं, मगर जब टोल खुल जाएंगे तो उसी के हिसाब से किराया बढ़ जाएगा। मंडल प्रबंधक गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को बस का ट्रायल है। हो सकता है चार घंटे से भी पहले दिल्ली पहुंच जाए। पहले दिन की समीक्षा के बाद इसके चलने व लौटने का निर्धारित शेड्यूल जारी किया जाएगा।

 

 

Related Articles

Back to top button