उत्तराखंडउधम सिंह नगरक्राइम

उत्तराखंड: महिला ने फंदे से लटककर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

रुद्रपुर: उत्तराखंड में जितनी तेजी से अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है उतनी ही तेजी से आए दिन आत्महत्याओं का भी ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। कुछ ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है रुद्रपुर से जहां एक महिला ने खुदकुशी कर ली है

अज्ञात कारणों के चलते प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी महिला ने स्टोर रूम में जाकर फंदे से लटककर जान दे दी। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। प्रीत विहार, बराड़ कालोनी, फेस दो निवासी अबरार हुसैन की गांधी पार्क में फर्नीचर की दुकान है। सोमवार दोपहर वह खाना खाकर दुकान में चला गया। जबकि 35 वर्षीय पत्नी यासमीन और तीन पुत्र खाना खाकर सो गए थे। बताया जा रहा है कि शाम को जब बच्चों की नींद खुली तो मां गायब थी। इस पर उन्होंने घर के साथ ही आसपास मां यासमीन की खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली।

सूचना पर अबरार हुसैन भी घर पहुंचा और पत्नी यासमीन की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक इस दौरान स्टोर रूम का दरवाजा अबरार को बंद मिला। इस पर उसने स्टोर रूम का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो अंदर से बंद मिला। जिसके बाद उसने दरवाजा तोड़ दिया, जहां पर उसकी पत्नी यासमीन लटकी हुई थी। सूचना पर एसआई जितेंद्र खत्री पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली, साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव मंगलवार को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया कि मृतका के पास से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button