उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग: सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री ऑफिस में लगी आग, मचा हड़कंप

देहरादून: अभी-अभी सचिवालय से बड़ी खबर आ रही है। सचिवालय में स्थित सीएम के कार्यालय में आग लगने से हड़कंप मच गया है। अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। आज सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में आग लग गई। इस पर सचिवालय सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते एसी में आग लगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री कार्यालय में अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन मौजूद थे। सुरक्षा कर्मियों की तत्परता से बड़ी घटना होने से टल गई। विवरण के मुताबिक अचानक आग लगना शुरू हो गई तत्काल फायर को बुलाया गया फायर कर्मी की तत्परता से आग पर काबू में पा लिया। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं पता नहीं चल सका है।

 

सूत्रों के मुताबिक आग लगने की घटना के वक्त मुख्यमंत्री सचिवालय कार्यालय में अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन व अन्य अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे। मुख्य सचिव आनंद वर्धन ने मामले में जांच के आदेश दे दिए है। घटना के कारणों व अग्निशमन उपकरणों की एक्सपायरी डेट जांच के लिए कहा गया है, जिससे घटना के कारणों का पता चल सके। और हाल आपको तत्काल काबू पाने से अधिकारियों ने संतोष की सांस ली।

उत्तराखंड सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में शार्ट सर्किट से आग लगने से हडक़ंप मच गया। इस दौरान घटना को समय से सुरक्षाकर्मियों कर्मियों ने आग पे काबू पा लिया। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

 

Related Articles

Back to top button