उत्तराखंडराजनीतिवीडियो

लालकुआं: BJP- कांग्रेस पर साधा निशाना! AAP ने किया जीत का दावा

रिपोर्टर, मुकेश कुमार: आम आदमी पार्टी (आप) लालकुआ के बरिष्ठ नेता एंव विधायक प्रत्याशी चन्द्रशेखर पांडे ने दावा किया कि आने वाली 10 मार्च को प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। यहां आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी लालकुआ के बरिष्ठ नेता एंव विधायक प्रत्याशी चंद्रशेखर पांडे ने कहा कि इस बार आप 45 सीटें जीतकर उत्तराखंड में सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमने पार्टी की 4 बड़ी गारंटियों के बारे में लोगों को बताया है जिसके बल पर लोगो ने आप वोट किया है।
उन्होंने कहा कि 22 सालों में यहां की जनता को कांग्रेस और बीजेपी ने ठगने का काम किया है लेकिन लोगों को आप पार्टी ने यह विश्वास दिलाया है कि आप कि सरकार बनते ही यहां सभी गारंटी हर हाल में पूरी होंगी।

उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में दोनों ही दल के प्रत्याशियों ने पैसों का जबरदस्त उपयोग किया है लेकिन आम आदमी पार्टी ने धन बल का कोई प्रयोग नही किया है क्योंकि आम आदमी पार्टी का वोटर साइलेंट है जो चुपचाप वोट देता है उसे पैसों से कोई खरीद नहीं सकता उन्होंने कहा कि चुनाव में आम आदमी पार्टी के समाने कोई नही था क्योंकि जनता अपना मन बना चुकी थी ।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने अपनी घोषणाओं को धरातल पर उतारने के लिए प्रदेश की जनता को विश्वास में लिया है और हम यकीन दिलाते हैं कि हमारी सरकार बनते ही जैसे वादे हमने दिल्ली में पूरे की उत्तराखंड में भी सभी वादों को पूरा करेंगे। उन्होंने ने दावा किया कि आने वाली 10 मार्च को प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

Related Articles

Back to top button