उत्तराखंड

ब्रेकिंग: 8 वर्षिय गुलदार की तड़प तड़प कर मौत! मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट भगवान सिंह कीर्ति नगर: जनपद टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग विधानसभा के, कीर्ति नगर वन क्षेत्र में आज एक 8 वर्षिय गुलदार की तड़प तड़प कर मौत हो गयी। मामला जुयालगढ़ गांव का है आज सुबह जब लोग अपने काम के लिए खेतो की तरफ गए तो वहां एक गुलदार दहाड़े माड़ रहा था। गुलदार को देखते ही अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुच गए और ग्रामीणो ने इस बात की सूचना वन विभाग को दी। लेकिन जब तक वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचती तब तक गुलदार की मौत हो गयी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुलदार जोर जोर से दहाड़े मार रहा था लेकिन उसके पीछे का हिसा बुरी तरह से जख्मी था लेकिन कोई भी ग्रामीण गुलदार के डर से आगे निहि बढ़ा कुछ देर बाद गुलदार वही खेतो में मर गया। वही कीर्ति नगर रेंज डांगचौरा के रेंजर बुद्धि प्रकाश ने बताया कि लगता है कि किसी वाहन से गुलदार को जोर की टक्कर मारी ओर गुलदार घिसटते हुए खेतो की तरफ पहुंचा तब तक वे ओर उनकी टीम वहां पहुंची तब तक गुकदार मर गया था।

उन्होंने बताया कि 2 डॉक्टरो की टीम ने गुलदार का पोस्टमार्टम किया ओर अब अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मौके पर वन विभाग की टीम सोनिया , वसुंधरा परमार, अभिषेक नेगी, भूमा देवी, संदीप सिंह भंडारी, अब्बल सिंह बिष्ट, मंगल सिंह वन क्षेत्राधिकारी कीर्तिनगर रेंज डांगचौरा उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Back to top button