उत्तराखंड

उप जिलाधिकारी ने किया कूड़ा डंपिंग स्थल का निरीक्षण

Deputy District Magistrate inspected the garbage dumping site

रिपोर्टर,,,सतीश कुमार मसूरी: टिहरी बाईपास रोड पर आईडीएच के समीप नगर पालिका के कूड़ा डंपिग स्थल पर बड़ी मात्रा में कूड़ा एकत्र होने से उठ रही दुर्गध और गंदगी से जहां धनोल्टी की ओर जाने वाले पर्यटकों को भारी परेशानी हो रही है।

वहीं आईडीएच बिल्डिंग में रहने वाले निवासियों के बच्चे बीमार हो रहे हैं जिसकी शिकायत पर एसडीएम के नेतृत्व में नगर पालिका अधिशासी अधिकारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी और भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया व स्थिति देख कर नाराजगी व्यक्त की।

इस संबंध में एसडीएम ने मौके पर मौजूद, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी और नगर स्वास्थ्य अधिकारी से व्यवस्था सुधारने को कहा वहीं बच्चे के स्वास्थ्य जांच करने को भी कहा ताकि पता चल सके कि उनकी तबियत दुर्गध से खराब हुई है।

उप जिला अधिकारी ने बताया कि लगातार शिकायतें मिल रही थी कि यहां पर लगातार गंदगी का अंबार लगा हुआ है इसकी दशा सुधारने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया गया है और 1 सप्ताह के अंदर कार्य पूर्ण करने की के लिए कहा है।

इस अवसर पर मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि इस स्थल का पूर्व परीक्षण किया गया था उसके बावजूद भी इसकी दशा नहीं सुधरी और आज उन्होंने उपजिलाधिकारी तथा। नगरपालिका के अधिकारियों के साथ स्थल का निरीक्षण किया है और उम्मीद है कि शीघ्र ही यहां की व्यवस्थाएं दुरुस्त की जाएगी।

Related Articles

Back to top button