उत्तरकाशीउत्तराखंड

उत्तरकाशी- थत्यूड़ मोटर मार्ग पर भूस्खलन से यातायात बाधित

Traffic disrupted due to landslide on Uttarkashi-Thatyud motorway

Traffic disrupted due to landslide on Uttarkashi-Thatyud motorway

रिपोर्टर ,,,,,सतीश कुमार मसूरी : उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर सुवाखोली के पास भूस्खलन होने से यातायात बाधित हो गया है जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है सुबह 9:00 बजे के लगभग यहां पर पहाड़ी से भरी चट्टाने गिरकर सड़क पर आ गई लगभग 6 घंटे से लोग जाम में फंसे हैं और मार्ग खुलने का इंतजार कर रहे हैं. मार्ग पर भारी चट्टान गिरने जौनपुर भवान थत्यूड़ के साथ ही उत्तरकाशी जाने वाले लोग यहां पर फस गए हैं।

बताते चलें कि इस मार्ग से देहरादून जौनपुर उत्तरकाशी आदि क्षेत्रों के लोग आवागमन करते हैं मार के बाधित होने से हजारों की संख्या में यात्री मार्ग खुलने का इंतजार कर रहे हैं बताया जा रहा है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा शीघ्र ही जैसी मशीन भेजी जा रही है लेकिन 6 घंटे बीतने के बाद भी अब तक जेसीबी मशीन नहीं पहुंच पाई है।

वहां खड़े यात्रियों ने बताया कि वह लगभग सुबह 9:00 बजे से यहां खड़े हैं और मार्ग खुलने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक मार्ग नहीं खुल पाया है और यहां पर हजारों की संख्या में यात्री खड़े हैं। उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक अगले 48 घंटे के दौरान कहीं-कहीं तेज हवा के साथ भारी बारिश की संभावना है मौसम विभाग ने तेज तूफान और भारी बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है ।

इस दौरान देहरादून और टिहरी के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई वहीं मुख्य शिक्षा अधिकारी मुकुल कुमार सती ने मसूरी क्षेत्र, देहरादून नगर क्षेत्र, सहस्त्रधारा क्षेत्र, मालदेवता क्षेत्र व इसके आस -पास के क्षेत्र में सोमवार को शिक्षण संस्थान पूरी तरह से बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button