उत्तराखंड

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बाबा नीम करौली आश्रम कैंची धाम में की पूजा अर्चना

नैनीतालः चंपावत उपचुनाव में फतह हासिल करने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) अब मंदिर-मंदिर का दौरा रहे हैं. इसके अलावा जनता के बीच पहुंचकर उनके दुख दर्द भी सुन रहे है. ऐसे ही कुछ तस्वीरें रविवार को देखने को मिली. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार की सुबह-सबसे पहले नैनीताल के कैंची धाम पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा नीम करौली आश्रम में पूजा अर्चना (CM Pushkar Singh Dhami worshiped at Kainchi Dham) की और भगवान श्री राम के नाम का जाप किया.

रविवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने नैनीताल-अल्मोड़ा मार्ग पर स्थित बाबा नीम करौली महाराज की तपोस्थली श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना की. सीएम धामी ने उसी शिलाखंड में तपस्या की जिस पर पूज्य बाबा ने साधनाकाल में तपस्या की थी. इस दौरान सीएम धामी और मंत्री अग्रवाल ने कुछ समय बैठकर श्रीराम नाम का जाप किया. इस दौरान उन्होंने नैनीताल की जनता से मुलाकात भी की.

गौरतलब है कि 31 मई को चंपावत उपचुनाव के मतदान होने हैं. 3 जून को मतगणना होगी. सीएम धामी चंपावत उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार हैं. इसके अलावा कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

Related Articles

Back to top button