उत्तराखंडपिथौरागढ़वीडियो

अग्निपथ विरोध! समस्त जनता/ युवाओं से पिथौरागढ़ पुलिस की अपील

Agneepath protest! Appeal of Pithoragarh Police to all the public / youth

पिथौरागढ़ से दीपक जोशी की रिपोर्ट : गुरूवार को पिथौरागढ़ शहर क्षेत्रान्तर्गत युवाओं द्वारा सेना में अग्निपथ योजना के विरोध में (सिल्थाम तिराहा, ऐफटैक तिराहा, घण्टाकरण, गुप्ता तिराहा, टकाना तिराहा, टनकपुर तिराहा, रोडवेज तिराहा, केमू स्टेशन) आदि कई स्थानों पर घण्टों तक चक्का जाम किया गया ।

जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा तथा स्कूल बस, एम्बुलेन्स, अन्य इमरजेन्सी वाहनों को कई घण्टों तक धूप में खड़ा रहना पड़ा। इस धरना प्रदर्शन व जुलूस हेतु कोई अनुमति पूर्व में नही ली गयी थी । पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा कई मसक्कतों के बाद युवाओं को हटाकर जाम खुलवाया गया ।

समस्त जनता/ युवाओं से पिथौरागढ़ पुलिस की अपील है कि कानून व्यवस्था बनाये रखने में अपना सहयोग करें । किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन या जुलूस निकालने हेतु पूर्व में प्रशासन की अनुमति अवश्य लेनी होती है । इस प्रकार से सड़क जाम करने से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । यदि कोई भी व्यक्ति बिना प्रशासन की अनुमति के जुलूस या धरना प्रदर्शन करते हुए पाया गया तो उसके विरूद्ध शख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी ।

ऐसे लोगों को पुलिस द्वारा वीडियोग्राफी व सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चिन्हित किया जा रहा है तथा पुलिस के सोशल मीडिया मॉनीटरिंग व लोकल इन्टेलीजेन्स द्वारा सोशल मीडिया में भी कड़ी निगरानी की जा रही है । सोशल मीडिया में कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वालों के विरूद्ध भी शख्त कार्यवाही की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button