अल्मोड़ाराजनीति

लालकुआं: जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने केंद्र की मोदी सरकार पर बोला हमला

Lalkuan: District President Inderpal Arya attacked the Modi government at the Center

रिपोर्टर, मुकेश कुमार, लालकुआ,नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार कि अग्निपथ योजना न केवल युवाओं के भविष्य से बल्कि देश की सुरक्षा और सेना के सम्मान के साथ खिलवाड़ करती है।

इसी तरह की गलतियां नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान बिलों में भी की थी लेकिन बाद में भारी विरोध के बाद मोदी सरकार को किसान बिल वापस लेने पड़े इसी तरह अग्निपथ योजना भी वापस लेनी ही होगी । उन्होंने प्रदेश के युवाओं को अपना समर्थन देते हुए कहा कि आगर सरकार ने जल्द ही इस योजना को वापस नहीं लिया तो काग्रेंसजन युवाओं के साथ सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे।

यहां अपने आवास पर आयोजित प्रैसवार्ता में नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार युवाओं को छलने का काम कर रही है हर साल में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार युवाओं को बेरोजगार कर रही है। ऐसे ही अग्निपथ योजना से केंद्र की मोदी सरकार युवाओं को रोजगार के नाम पर छल रही है।उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कि इस योजना का पुरे देश विरोध हो रहा है युवा सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है और सरकार है उनपर लाठियां भांज रही हैं जो निंदनीय है।

उन्होंने हल्द्वानी में हुऐ लाठीचार्ज कि घोर निंदा करते हुए कहा कि मोदी सरकार कि अग्निपथ योजना न केवल युवाओं के भविष्य से बल्कि देश की सुरक्षा और सेना के सम्मान के साथ खिलवाड़ करती है इसी तरह की गलतियां नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान बिलों में भी की थी लेकिन बाद में भारी विरोध के बाद मोदी सरकार को किसान बिल वापस लेने पड़े इसी तरह अग्निपथ योजना भी वापस लेनी ही होगी उन्होंने प्रदेश के युवाओं को अपना समर्थन देते हुए कहा कि आगर सरकार ने जल्द ही इस योजना को वापस नहीं लिया तो काग्रेंसजन युवाओं के साथ सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे।

Related Articles

Back to top button