उत्तराखंड

भाजपा नेता देवेंद्र ने विभागीय अधिकारियों को लगाई फटकार

भाजपा नेता देवेंद्र ने विभागीय अधिकारियों को दिये अहम निर्देश

लालकुआ की गौला नदी में चल रहे तटबंधों की मरम्मत एवं बाढ़ रोधी परियोजनाओं का नैनीताल जिला विकास समन्यय एंव निगरानी सिमिति दिशा के सदस्य देवेंद्र सिंह बिष्ट ने आज निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता देवेंद्र सिंह बिष्ट ने सभी कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से समय पर पूरा करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिये।

बताते चलें कि लालकुआ कि गौलानदी के किनारे बसे बिन्दूखत्ता के कई गांवों को बाढ़ से बचाने के लिए विधायक डां मोहन सिंह बिष्ट की पहल एवं केन्द्रीय रक्षा एंव पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट के निर्देश पर वन विभाग द्वारा गौला नदी में तटबन्धों का निर्माण किया जा रहा है जिसका आज नैनीताल जिला विकास समन्यय एंव निगरानी समिति दिशा के सदस्य एंव युवा भाजपा नेता देवेंद्र सिंह बिष्ट ने वन विभाग के अधिकारियों के साथ देवरामपुर स्थित गौलानदी में चल रहे बाढ़ निरोधक और ताटबन्धों के निर्माण के कार्यो का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने बिन्दूखत्ता स्थित इन्द्रानगर द्वितीय में गौलानदी से हुऐ भारी कटान स्थल पर बाढ़ रोधी कार्य समय पर कराने का विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता देवेन्द्र सिंह बिष्ट ने विभागीय अधिकारियों को निर्माण कार्य में हो रही देरी के लिए फटकार लगाते हुए सभी कार्यो समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।

साथ ही भाजपा नेता देवेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि तटबन्धों में यदि किसी भी प्रकार से गुणवत्ता में कमी की शिकायत मिली। बाढ़ में कोई भी बांध टूटा तो सम्बंधित अधिकारी अंजाम भुगतने को भी तैयार रहें। इस दौरान वन दारोगा एम एम जोशी, युवा नेता कन्नू सिंह, बुथ अध्यक्ष भुवन जोशी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button