उत्तराखंडऋषिकेशवीडियो

जौली ग्रांट एयरपोर्ट के टैक्सी यूनियन का इलेक्ट्रिक बस को लेकर रोष प्रदर्शन! देखिए पूरी खबर

डोईवाला से ज्योति यादव: आज जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर जब टैक्सी यूनियन के सदस्यों को पता चला कि एयरपोर्ट पर इलेक्ट्रिक बस को ट्रायल पर चलाने की अनुमति जॉली ग्रांट अथॉरिटी द्वारा दी गई है, तो टैक्सी यूनियन के सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा, और टैक्सी यूनियन के सदस्यों ने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर एकत्रित होकर रोष प्रदर्शन के साथ जोरदार नारेबाजी की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए व सूचना मिलते ही परिवहन अधिकारी अरविंद पांडे, पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल शर्मा मौके पर पहुंचे,और टैक्सी यूनियन के सदस्यों से बात करी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि यदि इलेक्ट्रिक बस से टैक्सी ड्राइवरों को रोजगार में परेशानी होती है तो सरकार व शासन प्रशासन मौजूद रहेगा उनकी समस्या का समाधान करने के लिए,
साथ ही परिवहन अधिकारी अरविंद पांडे ने कहा कि टैक्सी यूनियन का इलेक्ट्रिक बस को लेकर जो भी समस्याएं हैं उसका उचित समाधान किया जाएगा साथ ही उनके किराए की समस्या पर भी विचार किया जाएगा।

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक बस जौली ग्रांट एयरपोर्ट से आईएसबीटी तक अपनी सेवा प्रदान करेगी, अभी यह इलेक्ट्रिक बस 5 दिन के ट्रायल पर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर संचालित की जा रही है।

जौलीग्रांट टैक्सी चालक और मालिक समिति अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद प्रसाद ने कहा कि एयरपोर्ट पर इलेक्ट्रिक बस के चालको चलने का काम प्रभावित होगा, जिससे टैक्सी चालकों को रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो सकता है। अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद ने बताया कि 90% टैक्सी चालकों ने बैंकों द्वारा कर्ज लेकर टैक्सिया ली है। इलेक्ट्रिक बस के चलने से उन्हें बैंकों का कर्ज चुकाने में परेशानी हो सकती है।

उन्होंने कहा कि यदि इलेक्ट्रिक बस से उन्हें परेशानी हुई तो अपनी रोजी उन्हें बैंकों का कर्ज चुकाने में परेशानी हो सकती है। उन्होंने कहा कि यदि इलेक्ट्रिक बस से उन्हें परेशानी हुई तो अपनी रोजी-रोटी बचाने के लिए टैक्सी यूनियन द्वारा विरोध प्रदर्शन व धरना प्रदर्शन किया जा सकता है।

प्रदर्शन में मौजूद अशोक तिवारी अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद पूर्व अध्यक्ष संजय सिंधवाल सचिव दीपक पांडे कीर्ति नेगी अशोक तिवारी सुमित सवाल सुरेश प्रसाद राजेंद्र प्रसाद पुरुषोत्तम नौटियाल युद्धवीर सिंह नेगी सोनू आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button