उत्तराखंडनैनीतालराजनीति

BJP नेता राजेश शुक्ला ने CM धामी से मुलाकात कर सौंपा धन्यवाद पत्र

Report/ Mukesh Kumar : kiccha in Aims………………

किच्छा में एम्स की स्थापना/निर्माण के लिए कैबिनेट से 100 एकड़ भूमि निशुल्क आवंटित करने के प्रस्ताव को मंजूरी देने पर आज देहरादून में किच्छा से पूर्व विधायक वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर धन्यवाद पत्र सौंपा!

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी पहली मुलाकात में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के लिए एक और एम्स जो कुमाऊं में स्थापित करने की मांग की थी जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सहमति व्यक्त की थी!

उस समय विधायक राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर कुमाऊं के लिए स्वीकृत कराए गए एम्स की स्थापना किच्छा में किए जाने की मांग की थी, जिसका शिलान्यास बीते चुनाव से पूर्व हल्द्वानी में आयोजित एक कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया था !

तकनीकी विशेषज्ञों व स्वास्थ्य विभाग के प्रतिनिधि मंडल की सहमति के बाद से पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर कैबिनेट से एम्स के लिए 100 एकड़ भूमि निशुल्क एम्स के लिए देने के प्रस्ताव को कैबिनेट से पास कराने का आग्रह किया था।

बीते दिन हुए कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री द्वारा उक्त प्रस्ताव को कैबिनेट से पास कराने के बाद से आज देहरादून में विधायक राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत से मुलाकात कर धन्यवाद पत्र सौंपा!

Related Articles

Back to top button