उत्तराखंड

डोईवाला: लाइट एवं CCTV कैमरा लगाने को सौंपा ज्ञापन

Doiwala: Memorandum submitted for installation of lights and CCTV cameras

Doiwala: Memorandum submitted for installation of lights and CCTV cameras

डोईवाला से ज्योति यादव :आज युवा कांग्रेस व एनएसयूआई डोईवाला ने नगरपालिका कर निरक्षक अधिकारी द्वारा अधिशासी अधिकारी व नगरपालिका अध्यक्षा डोईवाला को सोंग नदी के पुल पर लाइट एवं सीसीटीवी कैमरा लगाने के संबंध में ज्ञापन दिया।

जौली ग्रांट एयरपोर्ट के टैक्सी यूनियन का इलेक्ट्रिक बस को लेकर रोष प्रदर्शन! देखिए पूरी खबर

युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा कि हमारे यहाँ सोंग नदी पुल पर लोगो द्वारा सोंग नदी में कचरा व गन्दगी डाली जा रही है, जिससे नदी का शुद्ध जल दूषित हो रहा है। वही दूसरी ओर पर्यावरण को भी भारी नुकसान पहुंच रहा है।

एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर ने कहा डोईवाला सोंग नदी का पानी किसानों द्वारा खेतों की सिंचाई के लिए भी काम में लाया जाता है, वही सोंग नदी का पानी आगे चलकर गंगा नदी में मिलता है जिससे गंगा नदी का जल भी दूषित हो रहा है।

नगरपालिका डोईवाला के द्वारा सोंग नदी पुल पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाए तो नदी को दूषित होने से बचाया जा सकता है। यह सोंग नदी पुल नगरपालिका डोईवाला के अंतर्गत आता है। एनएसयूआई नगर अध्यक्ष आरिफ अली ने कहा यह सोंग नदी पुल पर अंधेरा होने के कारण रात को नशेड़ियों का अड्डा बन जाता है।

वही सोंग नदी पुल से डिग्री कॉलेज डोईवाला तक लाईट न लगी होने के कारण लोगों को रात में आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है, अंधेरा ज्यादा होने के कारण इस मार्ग पर नशेडियों द्वारा लूटपाट होने की संभावना भी बनी रहती है।

ज्ञापन देने वाले युवा काँग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर, मनमीत सिंह, रजत कुमार, अंकित ,जपनीत सिंह, हिमांशु आदि युवा साथी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button