उत्तराखंडक्राइम

सचिन के साथ मिलकर किया यामीन ने खड़कपुर निवासी नाबालिग अंजलि का कत्ल

पुलिस ने दोनों किया गिरफ्तार

Yameen along with Sachin killed a minor Anjali resident of Khadakpur

हल्द्वानी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट– लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के मोटाहल्दु खड़कपुर से बीते 3 अगस्त से लापता अंजलि उर्फ प्रिया की हत्या कर दी गई। इस मामले में आज हल्द्वानी पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि अंजलि की फेसबुक और इंस्टाग्राम से किच्छा के ही यामीन नाम के एक युवक से दोस्ती हुई और वह पहले भी कई बार उससे मिली। बीते 3 अगस्त को वह घर से निकली और लापता हो गई जिसके बाद से ही परिजन लालकुआं कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा कर उसकी खोजबीन कर रहे थे।

यहां हल्दूवनी में एसपी सिटी हरवंश सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में युवती के मां के मोबाइल नंबर से बातचीत होनी पाई गई। जिसके आधार पर एक-एक करके पूछताछ शुरू की गई तो इस पूरे घटनाक्रम का पता चला।

पुलिस ने यामीन और सचिन नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मुताबिक युवती शादी का दबाव बना रही थी। इसलिए जंगल ले जाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। जिन की निशानदेही पर आज मौके से शव भी बरामद किया गया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ आज घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने चौकी में प्रदर्शन किया और पुलिस पर पूरे मामले में लापरवाही का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button