उत्तराखंडराजनीति

मसूरी :आदमी पार्टी बैठक में शहर की समस्याओं पर चर्चा

Mussoorie: Discussion on the problems of the city in the party meeting

Mussoorie: Discussion on the problems of the city in the party meeting

रिपोर्टर,,,,सतीश कुमार मसूरी : आम आदमी पार्टी मसूरी की बैठक में शहर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई और प्रदेश सरकार व नगर पालिका परिषद के समस्याओं के समाधान न किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया इस मौके पर जय प्रकाश सेमवाल व उनकी पत्नी कविता ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की व बैठक में उनका स्वागत किया गया।

कुलडी मालरोड स्थित एक होटल के सभागार में आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई बैठक में मसूरी विधानसभा महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष नफीस बानो ने पार्टी में शामिल होने वालों को गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया और कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के हितों को लेकर लगातार संघर्ष कर रही है व आने वाले समय में पार्टी को मजबूत करने के साथ ही जन समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जायेगा।

बैठक में आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी प्रकाश राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई है जिसमें शहर की लगातार विकराल होती समस्याओं पर चर्चा की गई व समाधान न करने पर प्रदेश सरकार व नगर पालिका परिषद के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया। उन्होंने कहाकि वर्तमान में शहर की सड़कों की दुर्दशा से सभी परिचित है।

वहीं भ्रष्टाचार व मंहगाई से भी जानता त्रस्त हैं साथ ही बिजली, पानी, रोजगार, स्वास्थ्य आदि पर भी चर्चा मेंकी गई इन सभी समस्याओं पर आम आदमी पार्टी चरणबद्ध आंदोलन करेगी इसके साथ ही पार्टी का विस्तार किया जायेगा व संगठन को मजबूत करने के लिए सदस्यता बढाई जायेगी।

Related Articles

Back to top button