उत्तराखंडदेहरादूनस्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर ब्रेट ली पहुंच दून! होगी यह सीरीज़

Australia’s famous cricketer Brett Lee reaches Doon! this series will be

राजधानी देहरादून में 21 सितंबर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत किक्रेट मैच होने जा रहा है, जिसके लिए अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने देहरादून पहुंचना शुरू हो गया है। आज 19 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाड़ी देहरादून पहुंचे। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का स्वागत किया गया।

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: अभिभावकों के लिए अच्छी खबर! पढ़िए

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर ब्रेट ली जौलीग्रांट एयरपोर्ट के बाहर निकलते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। ब्रेट ली को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैन काफी उत्साहित नजर आए। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आठ मैच देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाएंगे। इसको लेकर तैयारियां अपने आखिरी चरण पर है।

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, बांग्लादेश, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमों के मैच होंगे।

बड़ी खबर: 19 सालों से चला रहा रोडवेज परिसंपत्ति विवाद खत्म

देश के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सहित ब्रायन लारा, ग्लेन मैग्राथ और ब्रेटली जैसे अपने जमाने के कई दिग्गज क्रिकेटर जल्द ही दून में गेंद व बल्ले से जलवा दिखाएंगे तो वहीं क्रिकेट प्रेमी युवराज, रैना, रॉस टेलर, शेन वॉटसन, जोंटी रोड्स जैसे खिलाड़ियों को चौके-छक्के बरसाते हुए देखेंगे।

रिशते शर्मसार: बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म! गिरफ्तार कर भेजा जेल

क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट सीरीज के टिकट बुक माय शो के माध्यम से बुक करा रहे हैं। क्रिकेट सीरीज के टिकटों की कीमत 300 से लेकर 2000 रुपये तक है। इंडिया के मैचों के लिए अधिकतर टिकटों की बुकिंग हो चुकी है।


इस दिन होंगे मैच
21 सितंबर – न्यूजीलैंड vs वेस्टइंडीज
22 सितंबर – इंडिया vs इंग्लैंड
23 सितंबर – ऑस्ट्रेलिया vs साउथ अफ्रीका
24 सितंबर – न्यूजीलैंड vs श्रीलंका
25 सितंबर – ऑस्ट्रेलिया vs वेस्टइंडीज, इंडिया vs बांग्लादेश
27 सितंबर – बांग्लादेश vs श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड

संगीत के फनकार लकी अली भी मचाएंगे धमाल

इन दिनों दून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज और संगीत महोत्सव कासा बकार्डी के कार्यक्रम की खूब चर्चाएं चल रही हैं। संगीत महोत्सव के आयोजकों का कहना है कि टिकटों की बुकिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। एक तरफ क्रिकेट के धुरंधर तो दूसरी तरफ 25 सितंबर रविवार शाम को मसूरी-राजपुर रोड (ओल्ड रोड) स्थित एक होटल में संगीत के फनकार लक्की अली अपनी लाइव प्रस्तुति देंगे। वहीं संगीत महोत्सव के टिकटों के लिए पेटीएम इनसाइडर पर बुकिंग चालू है।

क्रिकेट के दिग्गज और संगीत फनकार मचाएंगे धमाल, देहरादून पहुंचे क्रिकेट के धुरंधर। पढ़ें पूरी डिटेल

Related Articles

Back to top button