उत्तराखंड

मसूरी नगर पालिका अध्यक्ष ने मसूरी की खस्ता हाल सड़कों को दुरुस्त करने के दिये आदेश

Mussoorie Municipality President ordered to repair the crumbling roads of Mussoorie

रिपोर्टर ,,,,सतीश कुमार मसूरी,नगर पालिका परिषद मसूरी के सभागार में पालिका अध्यक्ष द्वारा पेयजल निगम और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर मसूरी की खस्ताहाल पड़ी सड़कों को दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए इस दौरान मौजूद अधिकारियों ने कहा कि बरसात के कारण सड़क के सुथारी करण का कार्य नहीं हो पा रहा है।

मौसम अपडेट! राज्य में अगले 3 दिन ऐसा रहेगा मौसम! येलो अलर्ट

शीघ्र ही मसूरी की सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा मसूरी के संपर्क मार्गो के डामरी करण की बात भी कही
पत्रकारों से बातचीत करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि मुख्य सचिव के साथ बैठक में मसूरी की सड़कों को लेकर वार्ता की गई है।

साथ ही मुख्य सचिव द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि मसूरी की सड़कों को शीघ्र दुरुस्त किया जाए साथ ही कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए उन्होंने कहा कि नगर पालिका द्वारा लोक निर्माण विभाग और पेयजल निगम के अधिकारियों को तय समय में मसूरी की सड़कों को सुधारने के लिए कहा गया है।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल ने बताया कि सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है और बरसात के कारण कई स्थानों पर कार्य नहीं हो पाया है बरसात के बाद मसूरी की सभी सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button