उत्तराखंडपिथौरागढ़

Uksssc और अन्य भर्तियों में हुई धांधली के खिलाफ विशाल जन आक्रोश रैली का आयोजन

Huge public outcry rally organized against rigging in Uksssc and other recruitments

पिथौरागढ जनपद में जिला बेरोजगार संगठन एंव अन्य सामाजिक संगठनों के आवाहन पर आज पिथौरागढ़ में बेरोजगार युवाओं, सामाजिक संगठनों द्वारा यूकेएसएससी एंव अन्य भर्तियों में हुई धांधली के खिलाफ आज विशाल जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया । सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बता दें कि सर्वप्रथम बेरोजगारों द्वारा रामलीला मैदान में एकत्रित होकर जन सभा की तत्पश्चात एक वृहद रैली की गयी जो कि नगर से होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय कलेक्ट्रेट पंहुची।

युवाओं द्वारा प्रदेश सरकार के की कार्यप्रणाली पर संदेह व्यक्त किया, एंव भष्ट्राचार आरोपी हाकम सिंह एंव उनके साथ जो भी इस भर्ती धोटालों में सम्मिलित है उनके खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई करने की मांग की साथ ही ,जुलूस निकालकर जिला कलेक्ट्रेट पहुचें युवाओं ने रामलीला मैदान में सभा कर रहे छात्र नेता नितिन सिंह मारकना एंव युवा नेता ऋषेन्द्र महर ने कहा कि प्रदेश में हुई वीडियो, लेखपाल, वीपी डीओ वन विभाग,दरोगा,व विधानसभा में हुई तमाम धांधली को देखते हुए तमाम बैकडोर की भर्तियों को निरस्त किया जाए।

साथ ही सभी भर्तियों की जांच न्यायाधीश की देखरेख में सीबीआई से कराई जाए जिससे की स्थिति स्पष्ट हो सके साथ ही युवाओं को उचित न्याय मिल सके उन्होंने कहा कि वे सरकार की जांच एजेंसी से सन्तुष्ट नही है उन्हें केवल सीबीआई की स्वत्रंत जांच का ही भरोसा मात्र है। साथ ही युवाओं ने कहा कि सरकार युवाओं के हितों को देखते हुए नयी भर्तियों का शीघ्र कलेण्डर जारी करें जिससे कि बेरोजगारी से जूझ रहें हर युवा को आशा की किरण मिल सके।

इस जुलूस प्रदर्शन कार्यक्रम में नेतृत्व बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष हिमांशु गडकोटी, उपाध्यक्ष नितिन मारकाना , हेमंत खाती, अभिषेक बोहरा, इंद्र बथियाल, चंचल बोहरा, समेत युवा बेरोजगार छात्र उद्योग व्यापार संघ के प्रभारी जन मंच , कांग्रेस, आम आदमी पार्टी सहित सभी सामाजिक कार्यकर्ताओ ने बेरोजगारों को अपना समर्थन दिया।

Related Articles

Back to top button