उत्तराखंड

बड़ी ख़बर: रहस्यमय ढंग से गायब हुई छात्रा! तलाश शुरू

Big news: Mysterious missing student! start the search

हल्द्वानी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : हल्दूवनी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा गांव से गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज जा रही छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई वही 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर अपहरण कर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है वही पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है।इधर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम गठित कर लपता छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: भारी भरकम फोर्स के साथ जंगल पहुंची JCB

बताते चलें कि हल्दूवनी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा गांव के बैडीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल पुत्र मोहन राम ने काठगोदाम थाने में सोमवार को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32 ) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज के लिए निकली थी जिसे बाद वह गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखी।

राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबर! सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके कालेज में जानकारी की गई पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं है जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की गई पर वह नहीं मिली जिससे परेशान युवती के भाई प्रवेश सिमवाल ने अपनी बहन का अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए उसकी आबरू को खतरा बताते हुए मामले की काठगोदाम थाने को तहरीर दी।

इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है और छात्रा की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है तथा जल्दी ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button