उत्तराखंड

मसूरी : होटल रिजॉर्ट होमस्टे पर फिर चला प्रशासन का डंडा

Mussoorie: The administration’s stick again at Hotel Resort Homestay

रिपोर्टर ,,,,,,सतीश कुमार मसूरी : अंकिता हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए सभी जिला अधिकारियों को निर्देशित किया है कि ऐसे होटल रिसोर्ट और होमस्टे पर सख्त कार्रवाई की जाए जो अवैध रूप से संचालित हो रहे हैं।

राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबर! सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

इसी क्रम में आज उप जिलाधिकारी नरेश चंद्र दुर्गापाल के नेतृत्व में मसूरी के कई होटल होम स्टे और रिजोर्ट के दस्तावेज खंगाले गए साथ ही जहां पर अनियमितताएं पाई गई है। उन पर कार्यवाही भी की गई है।

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: विभागों में तबादलों को लेकर जारी हुआ ये नया आदेश

इस क्रम में आज एक अवैध निर्माण को सील किया गया। साथ ही एक होटल को भी सील किया गया साथ ही फूड लाइसेंस ना होने के चलते दो होटलों का चालान भी किया गया इस मौके पर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण पर्यटन विभाग राजस्व नगर पालिका परिषद मसूरी सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी रमेश चंद्र दुर्गापाल ने बताया कि उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर मसूरी के होटल रिजॉर्ट होमस्टे स्पा आदि की सघन जांच की जा रही है और जहां पर भी अनियमितताएं पाई जा रही है। वहां पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ यह कार्यवाही चल रही है कह की किसी भी तरहं के अवैध निर्माणों आदि को बक्सा नही जाएगा ।

Related Articles

Back to top button