उत्तराखंडस्पोर्ट्स

नेशनल कर्लिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड की सीनियर टीम ने स्वर्ण और जूनियर टीम ने रजत पदक प्राप्त किया

बता दें कि नेशनल कर्लिंग फेडरेशन एसोसिएशन की ओर से आयोजित प्रथम नेशनल कर्लिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड की सीनियर महिला टीम ने स्वर्ण और जूनियर महिला टीम ने रजत पदक प्राप्त किया। सीनियर पुरुष वर्ग में टीम को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

कर्लिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के सभागार में चल रही चार दिनी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड के अलावा दिल्ली, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, पुड्डुचेरी, महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, गुजरात सहित 13 प्रदेशों की टीमों ने प्रतिभाग किया।

 

महिला वर्ग में दिल्ली प्रथम, उत्तराखंड द्वितीय, जूनियर पुरुष वर्ग में हरियाणा प्रथम, उत्तराखंड द्वितीय और जम्मू-कश्मीर तृतीय स्थान पर रहा। सीनियर पुरुष वर्ग में हरियाणा प्रथम, गुजरात द्वितीय और उत्तराखंड तृतीय स्थान पर रहा।

 

 

और इसी तरह सीनियर महिला वर्ग में उत्तराखंड प्रथम, अरुणाचल प्रदेश द्वितीय व जम्मू-कश्मीर तृतीय रहा। उत्तराखंड की महिला टीम की सदस्य रीना भंडारे, कमलजीत कौर, राजविंदर कौर, दीपिका हालदार ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता।

 

कर्लिंग के ओवरऑल प्रदर्शन में हरियाणा प्रथम, जम्मू-कश्मीर द्वितीय और उत्तराखंड तृतीय स्थान पर रहा।

 

इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक गोपाल सिंह राणा, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जनरल सेक्रेटरी अमरजीत सिंह, खटीमा नगर पालिका की चेयरमैन सोनी राणा ने विजेताओं पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

 

 

Related Articles

Back to top button