फीचर्डयूथ

साल 2023 में भी कुछ धमाकेदार फीचर लॉन्च कर सकता व्हाट्सएप

व्हाट्सएप अपने  यूजर के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया अपडेट लाते रहता है। ऐसे में साल 2023 में भी कुछ धमाकेदार फीचर लॉन्च कर सकता है, जो यूजर के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित हो सकते हैं।

 

बता दें कि साल 2023 में व्हाट्सएप पर कई धमाकेदार फीचर्स आने वाले हैं। संभावना है कि अगले साल कॉल रिकॉर्डिंग, मैसेज एडिट जैसे कई फीचर्स व्हाट्सएप लॉन्च कर सकता है। फिलहाल व्हाट्सएप अपने सभी यूजर्स को मैसेज ऑटो-डिलीट और डिलीट करने की सुविधा देता है, लेकिन मैसेज एडिट करने का ऑप्शन अभी नहीं मिला है। जल्द ही इस फीचर को लॉन्च किया जा सकता है।

 

अभी तक सभी व्हाट्सएप यूजर के पास डिलीट करने का ऑप्शन है, लेकिन मैसेज डिलीट करने के बाद सामने वाले को पता चल जाता है कि सामने वाले ने मैसेज को सेंड करके डिलीट किया है। नया फीचर आने के बाद यूजर जैसे ही मैसेज को अनसेंड करेंगे तो सामने वाले की चैट में मैसेज गायब हो जाएगा।

 

वैनिश मोड फीचर इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर पर एक्टिव हैं और इसे जल्द ही व्हाट्सएप पर भी लॉन्च किया जा सकता है। इस फीचर में बातचीत होने के बाद पूरी चैट को मिटाया जा सकता है। यह चैट्स का स्क्रीनशॉट लेने से बचा सकता है। यह फीचर लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

 

Related Articles

Back to top button