उत्तराखंड

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर 653 ग्राम अवैध चरस तथा एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ एक महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

मुकेश कुमार, लालकुआं कोतवाली पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर 653 ग्राम अवैध चरस तथा एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है आरोप है कि महिला अपने घर से नशे का कारोबार कर रही थी।वही पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु अभियान चलाया गया है जिसको लेकर एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने कड़े निर्देश जारी किये हैं इसी अभियान के दौरान कोतवाली पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर इंदिरा नगर प्रथम बिन्दूखत्ता में छापेमारी अभियान चलाया जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक महिला अपने घर से नशे का अवैध कारोबार कर रही है।

जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त घर की तलाश की इस दौरान महिला नन्दा देवी उम्र 38 वर्ष पत्नी नारायण सिंह बिष्ट निवासी इन्द्रानगर प्रथम बिन्दूखत्ता पुलिस को घर पर चरस बेचते मिली जिसपर पुलिस ने तुरंत ही महिला को गिरफ्तार कर लिया वहीं पुलिस द्वारा महिला की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 653 ग्राम चरस के आलवा एक तराजू भी बरामद हुआ है इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

वही पुलिस की पुछताछ में महिला ने बताया कि चरस को पहाड़ से लाकर बिन्दुखत्ता और उसके आसपास के क्षेत्रों में बेचने का काम करती है फिलहाल पुलिस की पुछताछ जारी है।

इधर पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक हरेन्द्र सिंह नेगी, कांस्टेबल चन्द्रशेखर, आनन्दपुरी, गौरव जोशी,विरेन्द्र रौतेला,कमल बिष्ट,प्रहलाद सिंह,खीम सिंह दानू,महिला कास्टेबंल माया बिष्ट, गीता कम्बोज,रीना गंगवार शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button