उत्तराखंड

चारधाम यात्रा को देखते हुए उपजिलाधिकारी ने अधिकारियों व स्थानीय व्यापारियों के साथ की बैठक

चमोली । चारधाम यात्रा शुरू होने में अब महज पांच दिन शेष है। ऐसे में प्रशासन अपनी पूरी तैयारी में लगा हुआ है। तीर्थयात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।

रविवार को जोशीमठ उपजिलाधिकारी ने ब्लॉक सभागार में पुलिस, संबंधित विभाग के अधिकारियों तथा व्यापारियों, टैक्सी एसोसिएशन होटल एसोसिएशन के साथ बैठक की। जिसमे सभी लोगो से चारधाम यात्रा को सफल बनाने में सभी लोगो का सहयोग करने की अपील की गई।

उपजिलाधकारी चंद्रशेखर वशिष्ठ ने बताया कि सभी वाहनों को वन वे से भेजा जाएगा। तथा कोई भी व्यापारी अपने वाहन दुकान के आगे नहीं लगाएंगे। भारी ट्रकों को रात के 8 से सुबह 7 बजे तक ही मुख्य बाजार में रुकने दिया जाएगा।उपजिलाधिकारी ने सीमा सड़क संगठन के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जोशीमठ से मारवाड़ी तक सड़कों पर जितने भी कलवट है। उन्हें जल्द ठीक किए जाय। ताकि तीर्थयात्रियों को कोई परेशानी न हो। जोशीमठ कोतवाली निरीक्षक राकेश चन्द्र भट्ट ने कहा कि सबको वन वे नियमो का पालन करना पड़ेगा। तथा मुख्य बाजार में सड़कों के किनारे वाहन नहीं लगेंगे। अगर सड़कों के किनारे किसी के वाहन खड़े पाए जाएंगे तो उनके वाहनों को सीज करने की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button