उत्तराखंड

ऋषिकेश: सौहार्द व सुरक्षित ढंग से मनाएं होली का पर्व -डीसी ढौंडियाल

ऋषिकेश से महेश पंवार की रिपोर्ट:–:—-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर होली के त्यौहार को सौहार्दपूर्ण तरीके से बनाए जाने को लेकर क्षेत्र की जनता व वरिष्ठजनों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया। रायवाला थाना परिसर में आयोजित इस बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंडियाल ने कहा कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए होली का त्यौहार मनाया जाए।

मंगलवार को रायवाला थाना परिसर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंडियाल व थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चंद्र पुजारी ने होली के पर्व को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाए जाने को लेकर रायवाला, छिददरवाला, हरिपुरकला, खैरी खुर्द आदि क्षेत्रों के ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान, पंचायत सदस्यों सहित समस्त जनप्रतिनिधियों के साथ एक गोष्ठी आयोजित की। जिसमें पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंडियाल ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए क्षेत्र के सभी लोग अपनी अपनी जिम्मेदारियों को निभाए।

उन्होने कहा कि क्षेत्र होने वाली किसी तरह की अवैध गतिविधियों के साथ साथ क्षेत्र में होने वाली किसी भी तरह की घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दें। थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने कहा कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सभी होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं। बैठक में ग्राम प्रधान रायवाला सागर गिरी, ग्राम प्रधान गौहरीमाफी रोहित नौटियाल, ग्राम प्रधान हरिपुकलां गीतांजलि जखमोला, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, पूर्व उपप्रधान दीवान सिंह चैहान, मनोज जखमोला, शीतल देवरानी, संतोष कुमार, अंकित बहुखंडी, धर्मेंद्र ग्वाड़ी, अजय साहू, एके सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button