उत्तराखंड

लालकुआं: घर के आंगन में खड़े डम्पर से बैटरी चोरी करने के आरोप में दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lalkuan: Police arrested two for stealing battery from a dumper standing in the courtyard of the house

लालकुआ से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : कोतवाली पुलिस ने घर के आंगन में खड़े डम्पर से बैटरी चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताते चलें कि लालकुआ निकटवर्ती क्षेत्र हल्दूचौड़ ग्राम परमा निवासी दिनेश चन्द्र दुम्का पुत्र स्वां पूर्णानन्द दुम्का ने हल्दूचौड़ चौकी पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए कहा कि उसके घर के आंगन में उसका डम्पर खड़ा रहता है उसका आरोप है कि 13 जुन दिन रविवार की रात अज्ञात चोर उसके खड़े डम्पर से बैटरी चोरी करके ले गए आगले दिन बैटरी चोरी होने की जानकारी मिलने पर उसने हल्दूचौड़ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी जिसके तुरंत बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इधर मामले मे विवेचक गुलाब सिंह ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभिषेक उपाध्याय पुत्र गोकुल चन्द्र निवासी इंदिरा नगर द्वितीय ट्रालीलाईन बिन्दूखत्ता तथा जगदीश देवराड़ी पुत्र वासपांनन्द देवराड़ी निवासी विकासपुरी बिन्दूखत्ता को तेल डिपों चौराहे से गिरफ्तार किया कर लिया उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी कि गई बैटरी भी बरामद कर ली गई हैं वही बरामद की गई बैटरी कि कीमत लगभग ₹15 हजार रुपये बताई जा रही है।

इधर पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई शुरू कर दी है। वही पुलिस टीम मुख्य रूप से वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज, कास्टेबल अनिल शर्मा मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button