उत्तराखंड

क्षेत्रीय पार्षद और नेता प्रतिपक्ष रवि जोशी ने PWD विभाग पहुंचकर किया अधिशासी अभियंता का घेराव

Regional Councilor and Leader of Opposition Ravi Joshi reached the PWD department and surrounded the Executive Engineer

रिपोर्ट – मुकेश कुमार – हल्द्वानी – हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क बनाये जाने से पहले क्षेत्र के पार्षद और अन्य जनप्रतिनिधियों को बिना विश्वास में लिए काम किया जा रहा था। देर रात पीडब्ल्यूडी द्वारा राजपुरा के वार्ड नंबर 12 में आकर सड़क ठीक करने को लेकर काम किया जा रहा था, जिस पर क्षेत्रीय पार्षद राधा आर्या और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष रवि जोशी ने पीडब्ल्यूडी विभाग पहुंचकर अधिशासी अभियंता का घेराव किया।

इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद राधा आर्य और नेता प्रतिपक्ष रवि जोशी ने कहा कि पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क को ठीक तरीके से नहीं खुदा जा रहा है। जिससे सड़क कमजोर बनेगी और दोबारा टूट जाएगी, तो वही बनी हुई सड़क पर दोबारा से लेयर चढ़ाने से भी सड़क के टूटने का खतरा बना रहेगा रात के समय आकर कर्मचारी काम कर रहे हैं, जिसके बारे में क्षेत्र के पार्षद को कोई जानकारी पीडब्ल्यूडी द्वारा नहीं दी जा रही है। ऐसे में उन्होंने अधिशासी अभियंता के सामने मामले को रखा है।

वही पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है जिसको वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से बात करके हल निकालने का काम करेंगे। सड़क की गुणवत्ता से कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा क्षेत्र में बेहतर सड़कों का निर्माण कराना ही गड़बड़ी का काम है। ऐसे में क्षेत्र के पार्षद जन प्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर ही काम किया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button