उत्तराखंड

तूल पकड़ता जा रहा युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला! दी ⚠

The case of brutally beating a young man is gaining momentum! Gave

रिपोर्टर, मुकेश कुमार, लालकुआ-लालकुआ किच्छा विधानसभा क्षेत्र के सैजना गांव में बीते दिनों कुछ दंबगों द्वारा कि गई एक दलित युवक कि बेरहमी से पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है जिस पर अब राजनीतिक सियासत होने लगी है। इस मामले में नैनीताल कांग्रेस एससी विभाग के जिलाध्यक्ष इंद्रपाल आर्य खुलकर सामने आये है।

उन्होंने दोषी युवाओं को जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग की है। साथ ही इन्द्रपाल आर्य का कहना है कि अगर प्रकरण में एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं होता है और पीड़ित परिवार को न्यायनहीं मिलता है तो समस्त काग्रेंस जन धरने पर बैठने को बाध्य होगें जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

यहां देर रात लालकुआ पहुंचे नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिलाध्यक्ष इंद्रपाल आर्य ने किच्छा विधानसभा क्षेत्र के सैजाना गांव में दलित युवक कि बेहरमी से कि गई पिटाई के विरोध में प्रदेश की धामी सरकार के विरुद्ध आक्रोश व्याप्त करते हुए कहा कि यादि दलितों पर होने वाले अत्याचार बंद नही किये गए तो काग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि दलितों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है दलितों पर अत्याचार बढ़ गए हैं जिसकी कड़े शब्दों में निंदा की जाती है उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ दिखावे की राजनीति करती है भाजपा कि सरकार पूरे देश में जहां जहां भी हैं उन्हीं राज्यों में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार हो रहा है काग्रेंस भाजपा सरकार की ऐसी मानसिकता को नही चलने देगी तथा दलितों को इंसाफ दिलाया जाएगा।

उन्होंने किच्छा विधानसभा क्षेत्र के सैजाना गांव में बीते दिनों दलित युवक कि बेहरमी से कि गई पिटाई पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर उक्त प्रकरण में एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं होता है और दोषियों कि जल्द गिरफ्तारी नही कि जाती है तथा पीड़ित परिवार को न्याय नही मिलता है तो समस्त काग्रेंस जन धरने पर बैठने को बाध्य होगें जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Related Articles

Back to top button