उत्तराखंडपिथौरागढ़

DM विनीत कुमार को पदाधिकारियों ने फूलमालाओं, पुष्पगुच्छ एवं प्रतीक चिन्ह् भेंट कर दी भावभीनी विदाई

DM Vineet Kumar was given a heartfelt farewell by the office bearers by presenting garlands, bouquets and insignia

बागेश्वर @ दीपक जोशी : जिले के जिलाधिकारी विनीत कुमार का शासन में अपर सचिव, लोक निर्माण एवं वन के पद पर स्थानांतरण होने के बाद सोमवार को कलेक्ट्रेट में भावभीनी विदाई दी।

कलेक्ट्रेट सभागार एवं उद्योग विभाग कार्यालय में आयोजित विदाई कार्यक्रम में कलेक्ट्रेट स्टॉफ, राजस्व विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों, गणमान्य नागरिकों, प्रेस प्रतिनिधियों, जन प्रतिनिधियों व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उन्हें फूलमालाओं, पुष्पगुच्छ एवं प्रतीक चिन्ह् भेंट करते हुए भावभीनी विदाई दी।

जिलाधिकारी विनीत कुमार ने जनपद बागेश्वर में 01 वर्ष 11 माह 09 दिन तक अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी। विदाई समारोह में मौजूद अधिकारियों एवं अन्य लोंगो ने जिलाधिकारी के कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें एक कुशल प्रशासक और जनपद बागेश्वर में उनके कार्यकाल को स्वर्णिम बताया। सभी ने जिलाधिकारी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें नवाचारी कार्यों के लिए सदैव याद किया जाएगा।

उपस्थित लोंगो ने कहा कि जिलाधिकारी के मार्ग निर्देशन में जनपद में अनेक नवाचारी विकास कार्यो को धरातल पर उतारने में सफलता मिली है। स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अनेक क्षेत्रों में भी उल्लेखनीय कार्य हुए है। उनकी कार्यशैली आज हम सबके लिए प्रेरणादायक है। इस दौरान सभी ने उन्हें नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकानाएं भी दी।

विदाई समारोह में जिलाधिकारी विनीत कुमार ने कहा कि स्थानांतरण एक सतत प्रक्रिया है, इसलिए इससे सामना करने के लिए हर अधिकारी तैयार रहता है। उन्होंने अपने कार्यकाल में अपने अधीनस्थ अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मिले सहयोग और आम जनता के प्यार को सराहा और सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जनपद में सभी ने टीम भावना के साथ कार्य किया।

उन्होंने कहा कि जनपद में अधिकारियों का मुखिया होने के नाते उन्हें संपूर्ण कार्यकाल में किसी भी अधिकारी से असहयोग की भावना का सामना नहीं करना पड़ा। इस दौरान अपने कार्यकाल के अनुभवों को साझा करते हुए जिलाधिकारी ने पूरी टीम को अपनी शुभकामनांए दी।

विदाई कार्यक्रम में अपर जिलाधिकारी चन्द्र सिंह इमलाल, उपजिलाधिकारी गरूड़ राजकुमार पांडे, काण्डा मोनिका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रमेश चन्द्र आर्या, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बालम सिंह बिष्ट, मुख्य वैयक्तिक अधिकारी भगवत प्रसाद पंत, तहसीलदार दीपिका आर्या, भुबन तिवारी, महाप्रबंधक उद्योग जीपी दुर्गापाल, थ्रीश कपूर, अध्यक्ष व्यापार मंडल हरीश सोनी, गिरिश काण्डपाल, प्रदेश प्रतिनिधि रेडक्रास अशोक लोहनी, नरेन्द्र खेतवाल सहित अनेक अधिकारी, कर्मचारी व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button