उत्तराखंड

घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी अज्ञात चोर लेकर फरार

Bolero car parked in front of the house escaped with unknown thief

Bolero car parked in front of the house escaped with unknown thief

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : त्यौहारी सीजन कि दस्तक शुरू होते ही कोतवाली क्षेत्र में बाईक चोर गिरोह की सक्रियता के बाद अब चौपहिया वाहन गिरोह भी कोतवाली क्षेत्र में सक्रिय हो गए है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि शानिवार देर रात्रि को कोतवाली क्षेत्र के बिन्दूखत्ता स्थित खैरानी विकासपुरी क्षेत्र से एक घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए!

 

कोतवाली क्षेत्र में बाईक चोर गिरोह की सक्रियता

घटना कि जानकारी सुबह पांच बजे गाड़ी मालिक एंव परिवार वालों को उठने पर लगी पिडित द्वारा पडोसियों से पुछताछ के करने के बाद उसने लालकुआ कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत पत्र देकर अज्ञात वाहन चोरों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
वही पिडित मदन राम आर्य पुत्र स्व.परराम आर्य निवासी विकासपुरी खैरानी बिन्दूखत्ता लालकुआ ने पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह बीते रात भी उसने घर के आगे बोलेरो क्लासिक, व्हाइट कलर गाड़ी नम्बर UKo4,TA-5909 को घर आगे खड़ी करके सो गए। जब सुबह उठे तो घर के आगे गाड़ी नही मिली उसे पडोसियों से पुछताछ के बाद भी जानकारी नही लगी तो पिडित ने तुरंत ही 112 पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी।सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया वही पिडित ने आज सुबह कोतवाली पहुंचकर मामले कि लिखित शिकायत पुलिस को दे दी है।
इधर लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनव चौधरी ने बताया पुलिस को बिन्दूखत्ता के विकासपुरी खैरानी क्षेत्र से एक बोलेरो गाड़ी चोरी होने कि शिकायत मिली है जिसपर उनके द्वारा मामले के खुलासे को लेकर पुलिस कि टीमें गठित कर दी गई है उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

*बाक्स —दोपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय*
इधर क्षेत्र के ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोर सक्रिय बना हुआ है पिछले दिनों भी विभिन्न स्थानों से कई बाईक चोरी हुई थी जिनका अभी तक सुराग नही लगा है उन्होंने बताया कि अपने नशे के शौक ए शान कि खातिर कम उम्र के नशेड़ी युवा गिरोह मे शामिल होते है जो चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है जो पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

*ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से कि सख्त कारवाई करने की मांग*

क्षेत्र में पूर्व में हुई बाईक चोरी एंव दिन प्रतिदिन बढ़ रही चोरी कि घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लोगों ने कोतवाली पुलिस से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के साथ साथ अज्ञात वाहन चोरों पर सख्त कारवाई करने की मांग की है।

 

Related Articles

Back to top button