उत्तराखंडदेहरादून

बादल फटने के बाद CM धामी ने JCB पर बैठकर किया आपदाग्रस्त इलाको का दौरा

After the cloudburst, CM Dhami visited the disaster-hit areas sitting on JCB

After the cloudburst, CM Dhami visited the disaster-hit areas sitting on JCB

देहरादून से रजत कुमार की रिपोर्ट : आपदा  _ राजधानी देहरादून के मालदेवता स्तिथ सरखेत में सुबह सवेरे बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है। बादल फटने के बाद आए सैलाब में कई वाहन पानी में बहते नजर आए। तो कई भवनों में भी पानी प्रवेश कर गया है। वहीं पुल टूटने से कई ग्रामीण इलाको का देहरादून से संपर्क पूरी तरह से कट चुका है। बादल फटने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जेसीबी पर बैठकर आपदाग्रस्त इलाको का दौरा किया है। जहां संबंधित अधिकारियों को तत्काल राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री धामी ने स्पष्ट कहा कि आपदा के बाद मौके का निरीक्षण किया गया है। जिसमे हर संभव मदद करने के लिए सरकार जनता के साथ है और जरूरत पड़ी तो सेना की मदद भी ली जाएगी। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने भी अपदाग्रस्त इलाको का दौरा किया है।

साथ ही सरकार से मांग की है की प्रभावितों को जल्द मदद उपलब्ध कराई जाए। दूसरी तरफ ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क निर्माण और अतिक्रमण जैसी दिक्कतों की वजह से इतना नुकसान हो रहा है। जिसके लिए सरकार को गंभीरता से निर्णय लेना चाहिए। वहीं जनता टीवी की टीम ने ग्राउंड जीरो पर जाकर ताजा स्तिथि का जायजा लिया है।

Related Articles

Back to top button