उत्तराखंड

शंकरफार्म के सैकड़ों लोगों ने किया घेराव! पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को सौंपा प्रार्थना पत्र

Hundreds of people of Shankarfarm gheraoed! Application letter submitted to former MLA Rajesh Shukla

Hundreds of people of Shankarfarm gheraoed! Application letter submitted to former MLA Rajesh Shukla

किच्छा से मुकेश कुमार की रिपोर्ट:- आज शंकरफार्म के सैकड़ों लोगों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का घेराव कर दबंगों द्वारा गांव को जोड़ने वाले मार्ग को बंद किए जाने की समस्या से अवगत कराकर संपर्क मार्ग को खुलवाने का निवेदन किया इस संबंध में ग्रामीणों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को एक प्रार्थना पत्र भी सौंपा!

शंकर फार्म से आए सैकड़ों ग्रामीणों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को अवगत कराया कि राजस्व गांव सिरौली खुर्द में आने जाने के लिए चकबंदी विभाग से सुरक्षित किए गए मार्ग दबंगों द्वारा बंद कर दिया गया है एवं ग्राम भंगा से ग्राम सिरौली खुर्द को जोड़ने वाले चकमार्ग को भी दबंगों ने जोतकर मौके पर बंद कर दिया है।

जिससे ग्रामीणों को अपने घरों में आने-जाने एवं खेतों में आने जाने का मार्ग ना होने के कारण असुविधा हो रही है! ग्रामीणों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से आग्रह किया कि उक्त मार्ग की पैमाइश कराकर दबंगों से मुक्त कर मार्ग को खुलवाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करें!

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने मौके पर ही उपजिलाधिकारी किच्छा कौस्तुभ मिश्रा से टेलिफोनिक वार्ता कर उक्त मामले का संज्ञान लेकर तत्काल संपर्क मार्ग को दबंगों से मुक्त कराने के लिए निर्देशित किया! इस दौरान ललित, मेवाराम, संजय, विशाल, धर्मेंद्र, रवि, सुखलाल, रुदल, संजय, शंभू, सुरेश, मेवाराम, बंटी, शिव कुमार, धनंजय, अजय, वीरेंद्र, अखिलेश, रामनारायण, दीपू, सुरेश, रवि, गोल्डी, चंदन, महावीर समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे!

Related Articles

Back to top button