उत्तराखंडसामाजिकस्पोर्ट्स

मसूरी: हरि तालिका तीज में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

Mussoorie: Organized various competitions in Hari Talika Teej

Mussoorie: Organized various competitions in Hari Talika Teej

रिपोर्टर ,,,,,सतीश कुमार मसूरी : श्री राधा कृष्ण मंदिर सभागार में मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा हरितालिका तीज पर्व पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम और प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इस मौके पर पारंपरिक वेशभूषा में नेपाली समुदाय की महिलाओं के साथ ही स्थानीय महिलाओं ने भी शिरकत की और नेपाली गीतों पर जमकर थिरके ।


इस मौके पर नेपाली गायिका सोनाली राई व मनीषा आले नेपाली गीतों से समा बांध दिया। इस मौके पर मसूरी व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि हरितालिका तीज के महत्वपूर्ण पर पर गत दो वर्षों से व्यापार संघ इसका आयोजन कर रहा है ।जिसमें बड़ी संख्या में नेपाली, गोर्खाली समाज की महिलाओं के साथ ही अन्य समाज की महिलाओं ने प्रतिभाग किया।

पूर्व सभासद बीना पंवार ने सभी को हरितालिका तीज की बधाई दी व कहा कि हर साल नेपाली मूल की महिलाएं इस पर्व को मनाती है लेकिन सभी के आने से इस पर्व का और भी अधिक महत्व बढ जाता है।
इस मौके पर नेपाली गायिका सोनाली राई ने कहाकि उन्हें यहां आमंत्रित किया गया और यहां आकर बड़ा आनंद आया।

इस मौके पर नेपाली गायिका मनीषा आले ने कहा कि उनके द्वारा विभिन्न नेपाली गीत गाए गए हैं और जिन्हें काफी सराहा जा रहा है और आज उन्होंने यहां पर अपने मशहूर गीतों को गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया है।

Related Articles

Back to top button