उत्तराखंडचमोली

जोशीमठ पहुँचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

BJP state president reached Joshimath was warmly welcomed by the workers

जोशीमठ से विनय उनियाल की रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट बुधवार को भगवान बद्री विशाल के दर्शन इत्यादि करने के बाद जोशीमठ पहुंचे भट्ट के जोशीमठ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा के साथ मालाएं पहनाकर गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

ढोल नगाड़ों के साथ भट्ट को विजय रथ पर बैठा कर इंटर कॉलेज तिराहे से मारवाड़ी चौक तक रैली निकाली। इस दौरान भट्ट ने कहा कि अपने गृह जनपद के प्रत्येक व्यक्ति का चहुमुखी विकास उनकी प्राथमिकताओं में से एक है।

उन्होंने कहा कि उनकी जन्मभूमि से जुड़ा हुआ जो कोई भी मुद्दा उनके सामने आएगा वह उस पर विशेष ध्यान देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच रहने व जनता की समस्याओं को गहनता से सुनने को कहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की जवाबदारी बनती है, कि वह जनता से जुड़ा रहे।

ज्योतिरमठ करोड़ों सनातनियो की आस्था का केंद्र: भट्ट

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद महेंद्र प्रसाद भट्ट पहली बार प्राचीन ज्योतिरमठ पहुंचे उन्होंने कहा कि ज्योतिरमठ करोड़ों सनातनीयों की आस्था का केंद्र है। ज्योतिर मठ पहुंचकर उन्होंने ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती से टेलीफोन पर बात की व उनसे आशीर्वाद लिया।

भट्ट ने कहा कि ज्योतिर मठ से उनकी आत्मा जुड़ी हुई है। भट्ट के ज्योतिरमठ पहुंचने पर ज्योतिरमठ के प्रबंधक स्वामी रामानंद सरस्वती ने उनको शॉल ओढ़ाकर शंकराचार्य जी का चित्र भेंट किया। वेद पाठी ब्राह्मणों द्वारा स्वस्तिवाचन कर उन्हें शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान ज्योतिषपीठ के पुरोहित ऋषि प्रसाद सती,बीकेटीसी उपाध्यक्ष किशोर पवार, आचार्य कमल किशोर द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Back to top button