उत्तराखंडपिथौरागढ़

बेरोजगार युवक ने अपनाया गलत रास्ता….

बता दे की उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में अग्निवीर भर्ती मे हजारों युवा शिरकत कर रहे हैं। तो भर्ती में हिस्सा लेने आए एक युवक को शक के आधार पर  देखा गया और उसके दस्तावेजों की गहनता से जांच की गई तो पता चला की वह नकली दस्तावेज  के साथ आया है।जब उससे इस का कारण पूछा गया तो युवक ने बताया कि वह भर्ती में ओवरएज हो गया था।

 

और बेरोजगारी से तंग आकर उसने यह कदम उठाया और फर्जी दस्तावेज तैयार कर भर्ती होने की उम्मीद लगाई बैठा। बता दे की फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तो युवक का नाम दीपक सिंह जैमुवाल बताया जा रहा है। पुत्र लक्ष्मण सिंह जैमुवाल निवासी ग्राम पोस्ट नामिक मुनस्यारी, जिला पिथौरागढ़ का रहने वाला है.

दरअसल अग्निवीर भर्ती में पिथौरागढ़ पहुंचे इस युवक को संदिग्धता के आधार पर आर्मी भर्ती ग्राउंड से पकड़ा गया था। तो वहीं जांच में उसके पास दो आधार कार्ड, हाईस्कूल की दो अंक तालिका, जन्म प्रमाण पत्र आदि मिले।

 

तो इन सभी मे उसकी जन्मतिथि अलग अलग थी एक मे (01/03/1999 और 01/08/2003)थी। तो पुलिस टीम ने उसे वही गिरफ्तार कर लिया और कोतवाली पिथौरागढ़ में विभिन्न धाराओं 467/468/471 में मुकदमा दर्ज कर युवको जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button