उत्तराखंडक्राइम

अवैध अग्रेंजी और देशी के 84 पव्वे सहित आरोपी गिरफ्तार

 

Accused arrested including 84 pavve of illegal English and native

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने अवैध अग्रेंजी और देशी के 84 पव्वे सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

हाथियों ने रौंदी किसानों की धान की कई एकड़ फसल

यहां जानकारी देते हुए कोतवाल डी.आर.वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बिट्टू मौर्या पुत्र पुक्ष राम चन्द्र मौर्या निवासी किशनपूर सकुलिया मोटाहल्दू को छापेमारी करके उक्त व्यक्ति को अग्रेंजी और देशी के 84 पव्वे अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर करवाई शुरू कर दी है।

मौसम अपडेट! राज्य में अगले 3 दिन ऐसा रहेगा मौसम! येलो अलर्ट

वही जिक्रयोग्य है कि पुलिस द्वारा अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। आए दिन अवैध शराब पुलिस द्वारा पकड़ी जा रही है, इसी कड़ी के तहत पुलिस ने मोटाहल्दू क्षेत्र से शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है यहां तस्कर पूर्व के दिनों में अवैध शराब तस्करी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।

भाभी को जान से मारने की नियत से ब्लेड से वार करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

वही पकड़े अभियुक्त के पास से अग्रेंजी शराब के 36 पव्वे तो वही 48 पव्वे देशी गुलाब मार्का कि शराब बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत लिया गया है। इघर पुलिस टीम में कांस्टेबल तरूण मेहता, किशोर रोतेला मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button