उत्तराखंड

DM सोनिका ने अधिकारियों संघ की बैठक! अधिकारियों को किया निर्देशित

अधिकारियों को दिया 1 सप्ताह का समय

DM Sonika holds officers’ union meeting! directed the officers

रिपोर्टर ,,,,सतीश कुमार मसूरी : जिलाधिकारी सोनिका सिंह आज मसूरी पहुंचे और उन्होंने लोक निर्माण विभाग राष्ट्रीय राजमार्ग पेयजल निगम नगर पालिका परिषद मसूरी जल संस्थान विद्युत विभाग और मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक कर शहर की समस्याओं से तुरंत निजात दिलाने के लिए। अधिकारियों को दिशा से निर्देशित किया।

मौसम अपडेट! राज्य में अगले 3 दिन ऐसा रहेगा मौसम! येलो अलर्ट

साथ ही उन्होंने मसूरी माल रोड के सुधारीकरण को लेकर अधिकारियों को सख्त लहजे में कार्य की गुणवत्ता के साथ ही कार्य पूर्ण करने की हिदायत दी। उन्होंने मौके पर ही कई अधिकारियों को फटकार भी लगाई और कार्य में की जा रही लापरवाही के लिए जिम्मेदारी तय करने की बात कही इस मौके पर कई सुझाव जिलाधिकारी को दिए गए जिस पर उन्होंने कार्यवाही करने की बात की।

हाथियों ने रौंदी किसानों की धान की कई एकड़ फसल

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि मसूरी की सड़कों केस उदारीकरण को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया गया है। कई स्थानों पर सड़कों के बुरे हाल हैं जिसको लेकर अधिकारियों को 1 सप्ताह का समय दिया गया है। शीघ्र ही इसका कार्य पूर्ण कर दिया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा मसूरी की मालपुर का सुंदरीकरण किया जाना है जिसको लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button