उत्तराखंडदेहरादून

अपडेट: हाकम सिंह के अवैध रिजॉर्ट पर चलेगा बुल्डोज़र! पढ़ें पूरी खबर

Update: Bulldozer will run at Hakam Singh’s illegal resort! read full news

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ चर्चित नकल माफिया हाकम सिंह की संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई में लगी हुई (Hakam Singh in UKSSSC paper leak) है।

अपडेट: आज मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

इसी कड़ी में मामले में प्रमुख आरोपित पूर्व भाजपा नेता व जिपं सदस्य हाकम सिंह रावत के सांकरी मोरी स्थित रिसार्ट पर रविवार को बुल्डोजर चलेगा। जिसकी तैयारी कर ली गई है।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर ताबड़तोड़ कारवाई! नैनीताल में 5 रिज़ॉर्ट सील

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूकेएसएसएसपी पेपर लीक मामले में पकड़े गए नकल माफिया हाकम सिंह रावत की करोड़ों की संपत्ति जब्त करने के लिए एसटीएफ ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित के मोरी स्थित ग्राम सिदरी में निर्मित रिसॉर्ट और भवन की ज्वाइंट जांच एसटीएफ व राजस्व पुलिस ने की थी। जिसके बाद अब रिजॉर्ट को जमीदोज करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट की माने तो हाकम सिंह ने जो भी संपत्ति अवैध रूप से अर्जित की है। उसे जब्त किया जाएगा। सांकरी स्थित रिसार्ट काफी चर्चाओं में भी रहा।

Big News: अंकिता हत्याकांड में धामी सरकार का एक और बड़ा फैसला

बताया जा रहा है कि जांच में पाया गया कि हाकम का रिसॉर्ट राज्य सरकार की भूमि पर बना है, साथ ही गोविंद वनजीय विहार पुरोला की जमीन पर अवैध भवन निर्मित पाया गया है। इसके साथ ही दो सेब के बाग भी राज्य सरकार की भूमि को अतिक्रमित कर कब्जा करने के बाद बनाए गए हैं। अब इस सांकरी मोरी स्थित रिसार्ट पर बुल्डोजर चलेगा। बताया जाता है कि हाकम सिंह रावत ने सत्ता से निकटता के चलते राजस्व व पार्क की भूमि पर अवैध रूप से आलीशान रिसार्ट बनाया।

Related Articles

Back to top button