उत्तराखंड

लालकुआ: कांग्रेस का कैंडल मार्च! राज्य सरकार से की हत्यारों को फांसी की सजा दिये जाने की मांग

 

Lalkua: Congress’s candle march! Demand from the state government to give death penalty to the killers

रिपोर्टर, मुकेश कुमार, लालकुआ, लालकुआ अंकिता हत्याकांड के विरोध में आज देर शाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर नगर में कैंडल मार्च निकाला और श्रद्धांजलि दी इस दौरान काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार से तुरंत हत्यारों को फांसी की सजा दिये जाने की मांग की है।

बताते चलें कि ऋषिकेश में भाजपा के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री के पुत्र पुलकित आर्य द्वारा कि गई अंकिता भंडारी की हत्या के विरोध में आज देर शाम वरिष्ठ काग्रेंस नेता हरेंद्र बोरा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगर कांग्रेस कार्यालय से लेकर बिन्दूखत्ता कार रोड स्थित शहीद स्मारक तक कैंडल मार्च निकाला।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मृतका को श्रद्धांजलि दी .

इस मौके कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा की सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं लगातार बेटियों के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार से मांग कि है अंकित भंडारी हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कर फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा परिवार को आर्थिक मुआवजा भी दिया जाए।
इस दौरान काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार इस मामले में जारा सी भी लापरवाही बरती है तो कांग्रेस जन पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे

Related Articles

Back to top button