उत्तराखंड

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया लालकुआं ईकाई की मासिक बैठक आयोजित

Monthly meeting of National Union of Journalists-India Lalkuan Unit organized

 

Monthly meeting of National Union of Journalists-India Lalkuan Unit organized

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया लालकुआ ईकाई की मासिक बैठक ट्रांसपोर्ट नगर स्थित युनियन के कार्यालय में आयोजित की गई! जिसकी अध्यक्षता इकाई के अध्यक्ष अजय अनेजा द्वारा की गई! वही बैठक में पहुंचे जिला उपाध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट ने पत्रकारों से यूनियन की मजबूती पर जोर दिया।

BJP सरकार अपने चहेते नेता अभिनेताओं पर सुरक्षा के नाम पर लुटा रही है जनता की गाढ़ी कमाई

बताते चलें कि नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया लालकुआ इकाई की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान यूनियन की मजबूती देने के साथ ही सामाजिक सहभागिता उद्देश्य के मद्देनजर भावी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई वही नये सदस्यों को युनियन से जोड़ने तथा पत्रकारों के नाम सूचना विभाग में दर्ज करने पर विचार विमर्श किया गया।

मसूरी : होटल रिजॉर्ट होमस्टे पर फिर चला प्रशासन का डंडा

इधर आयोजित बैठक के दौरान अपने संबोधन में जिला उपाध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट ने पत्रकार साथियों से अपनी लेखनी को निष्पक्ष और निर्भीकता के साथ समाज हित के कार्यों में लगाए जाने की अपील की।
वही नगर अध्यक्ष अजय अनेजा ने कहा कि इकाई के सभी पत्रकारों को एकजुटता से निष्पक्ष पत्रकारिता करते हुए लालकुआ इकाई का नाम रोशन करें ताकि यहा ईकाई प्रदेश कि मजबूत ईकाई कहलाए। इधर आयोजित बैठक में शामिल पत्रकारों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार एंव युनियन के संरक्षक ऐजाज हुसैन, गोपाल सिंह सजवान,महामंत्री गुड्डू भारती, सचिव मुकेश कुमार, जफर अंसारी,कोषाध्यक्ष गौरव गुप्ता, संगठन मंत्री नन्दन सिंह आर्य,कार्यालय प्रभारी सुनील कुमार,मजाहिर खांन,मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button