उत्तरकाशीउत्तराखंडयूथसामाजिक

उत्तरकाशी पुलिस नशा कारोबारियों के खिलाफ एक्शन मोड पर,संलिप्त लोगों पर कडी कार्रवाई ।

जनपद उत्तरकाशी के युवा पुलिस कप्तान, श्री अर्पण यदुवंशी  अवैध नशा कारोबारियों के खिलाफ एक्शन मोड पर हैं। नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों पर कडी कार्रवाई हेतु उनके द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/ एसओजी एवं एएनटीएफ की टीम को एक्शन मोड पर रखा हुआ है। सभी को अवैध नशा तस्करों की धर-पक्कड़ हेतु निर्देश जारी किये हुये हैं।

 

बता दें कि नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ उत्तरकाशी पुलिस द्वारा चलाये जाए रहे धर-पक्कड़ अभियान के क्रम में अनुज कुमार, क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी एवं पुलिस उपाधीक्षक प्रशान्त कुमार के निकट पर्यवेक्षण तथा SHO कोतवाली, दिनेश कुमार व एसओजी प्रभारी, अशोक कुमार के नेतृत्व मे गत रात्रि में SOG एवं कोतवाली उत्तरकाशी की संयुक्त टीम द्वारा अवैध नशा तस्करों पर लगातार दूसरी कार्रवाई करते हुये चैकिंग के दौरान तेखला पुल, मंण्डो रोड से सुनील लाल नामक युवक को को 1 किलो 16 ग्राम अवैध चरस  के साथ गिरफ्तार किया गया।

 

तो बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त युवक के विरुद्ध कोतवाली उत्तरकाशी पर NDPS Act की धारा 8/20 में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। आज अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

 

तो वही एसपी उत्तरकाशी सर द्वारा बताया गया कि जनपद में नशे  को जड़ से उखाड़ फ़ेंखने के लिये वह लगातार प्रयासरत हैं। जनपद पुलिस द्वारा नशे के अवैध प्रचलन को रोकने के लिये हेल्पलाईन नम्बर- 7455991223 भी जारी कर रखा है।

 

Related Articles

Back to top button