उत्तराखंडराजनीति

देहरादून: नाबालिग ने नये बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पूर्व प्रेमी की हत्या

देहरादून: राजधानी में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में नाबालिग प्रेमिका ने अपने पुराने प्रेमी को घर पर बुलाया और नये आशिक के साथ युवक की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव बोरे में पैक कर अपने घर से करीब 3 किमी दूर जंगल में गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया।

सरकारी स्कूलों में अब एक अप्रैल से बच्चों को मिड-डे मील में मिलेगा दूध

वहीं, नालापानी चौकी में मृतक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो युवक की गुमशुदगी के करीब 10 दिन बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही युवक का शव भी आरोपियों के निशानदेही पर बरामद किया।

टिहरी: राजकीय महाविद्यालय नैनबाग में शिविर की शुरुआत! विभिन्न बिंदुओं पर की चर्चा

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, नालापानी रोड निवासी नरेंद्र सिंह (बंटी) उम्र 27 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने जांच शुरू की, तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। पुलिस ने बताया कि मृतक नरेंद्र सिंह का कंडोली निवासी एक नाबालिग के साथ पुराना प्रेम प्रसंग था।

इसी बीच नाबालिग का पंचर की दुकान लगाने वाले आकाश उम्र 22 वर्ष से मुलाकात हुई और उससे प्रेम संबंध शुरू हो गया। इस बीच नरेंद्र अपनी प्रमिका से बात करने की कोशिश कर रहा था तो नाबालिग प्रेमिका और उसके नये प्रेमी आकाश ने नरेंद्र को अपने घर पर बुलाया और उसकी बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद दोनों ने मिलकर नरेंद्र का शव बोरे में पैक कर स्कूटी से अपने घर से 3 किमी की दूरी पर आमवाला के सरोना जंगल मे ले गए और वहां गड्ढे में शव को दफनाया दिया। आरोपियों के निशानदेही पर युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button